Pawan Singh Song: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का जलवा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, उनका कोई भी गाना या फिर कोई भी फिल्म आती है तो वह छा जाती है। सोशल मीडिया पर भी पवन सिंह काफी एक्टिव रहते हैं। आज हम आपको पवन सिंह के एक ऐसे ही गाने के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने आते ही आग लगा दी है। ये गाना लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

‘नजरिया ना लागे’ गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

पवन सिंह का ये गाना भले ही पुराना हो लेकिन व्यूज के मामले में हर रोज नए से नए रिकॉर्ड बना रहा है। आपको बता दें, पवन सिंह के का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘नजरिया ना लागे’ (najariya na lage) यूट्यूब पर रिलीज के बाद से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस गाने के व्यूज 108 मिलियन को पार कर गए हैं। इस गाने के वीडियो के वायरल होने का सिलसिला अब भी बना हुआ है। नजरिया ना लागे’ को लगातार लोग सर्च कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 7 साख से ज्याद लाइक्स मिल चुके हैं। इस नए भोजपुरी गाने को पवन सिंह ने गाया है और गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियादर्शी ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें: Indian Bhabhi Video: देवर के हॉट डांस के आगे भाभी के लटके-झटके हुए फेल, मजेदार वीडियो वायरल

छा गई पवन और चांदनी की जोड़ी

इस गाने के वीडियो में हीरोइन चांदनी सिंह (chandani singh) ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है। लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। पवन सिंह और चांदनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस भोजपुरी गाने ‘नजरिया ना लागे’ में जमकर देखने को मिल रहा है। पवन सिंह का ये गाना आए दिन एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना कर फैंस को चौंका रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version