त्योहार कोई भी हो इसमें बॉलीवुड और टीवी दोनों ही स्टार मनाने में पीछे नहीं रहते हैं। दिवाली का मौका था ऐसे में सेलिब्रिटी जश्न को मनाने में पीछे कैसे रहते? दिवाली सेलिब्रेशन बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सितारों की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर चारों तरफ छाई हुई है उसमें सेलेब्स अलग-अलग तरह से दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए टीवी की दुनिया की कोई और फेमस निर्देशक एकता कपूर ने अपने घर दिवाली पार्टी रखी है। जिसमें टीवी स्टार से लेकर बॉलीवुड स्टार तक शामिल होने के लिए पहुंचे। एकता की पार्टी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें टीवी अभिनेत्रियां अपना जलवा बिखेर रहीं है।

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में फिल्म एक्टर सलमान ख़ान से लेकर टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान, आशा नेगी क्रिस्टल डिसूजा, मौनी राय तक तमाम सेलेब्स शामिल हुए।हालांकि पार्टी की इनसाइड फोटो अब तक सामने नहीं आई हैं। फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने एकता की पार्टी में शिरकत करने जाते हुए सितारों की फोटोज़ और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

ऐक्ट्रेस हिना खान एकता कपूर की पार्टी में पहुंच रही है तो सभी लोग उन्हें देखते ही रह गए ।पार्टी में हिना खान जी ब्लैक ब्लू ब्लाउज के साथ ब्लू कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थी। हिना की कॉपी फोटो सामने आई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है।

वहीं मौनी रॉय पिंक तो क्रिस्टल डिसूज़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर का लहंग पहनाकर एकता की पार्टी में पहुंची थीं। आशा नेगी भी अपने अंदाज से कहर ढाती हुई नजर आई।

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में सलमान ख़ान ने भी शिरकत की। एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी कार से उतरकर एकता के घर में जाते दिख रहे हैं। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए एकता के घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो रखी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version