Elnaaz Norouzi: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकार एलनाज़ नोरौज़ी के संयुक्त राज्य अमेरिका में होने की अफवाह इज दिनों जोरो से चल रही है। ‘जुग जग जीयो’ की यह अभिनेत्री लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भर चुकी है और खबरों की माने तो  वह अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रही है। 

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

एक्ट्रेस एलनाज़ नोरौज़ी नई फिल्म में कर रही काम

‘ओम’ और ‘जग जुग जीयो’ फिल्मों में एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देने के बाद, एलनाज़ अब अपनी अगली हॉलीवुड मूवी खंडहार के लिए तैयार हैं। हमारा मानना है कि वह लॉस एंजिल्स के खूबसूरत शहर में शूटिंग कर रही है। हॉलीवुड अभिनेता जेरार्ड बटलर की अगुवाई वाली एक एक्शन फिल्म कंधार में अली फजल भी नजर आएंगे। ‘सेक्रेड गेम्स’ से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री एल्नाज़ नोरौज़ी ने इस साल की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्म कंधार में भूमिका निभाई थी। और फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version