एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड का सबसे हॉट और कुल कपल माना जाता है। सोशल गैदरिंग में दोनों को हमेशा साथ देखा जाता है। रणवीर का नेचर पहले से फनी हैं वो किसी के साथ भी मजाक करने से नहीं चूकते हैं। अब रणवीर के बाद दीपिका की फनी साइड भी मीडिया के सामने आई है। दीपिका ने कैमरामैन की चप्पल को लेकर बहुत फनी रिएक्शन दिया। जिसे सुनकर सभी लोग हंसने लगे। दरअसल दीपिका और रणवीर शनिवार की रात बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर के लिए पहुंचे थे।

व्हाइट ड्रेस में सिजलिंग लगीं दीपिका पादुकोण


इस स्पेशल डिनर डेट के लिए दीपिका और पीवी सिंधु ने व्हाइट आउटफिट चुना। पीवी सिंधु ने व्हाइट शिमरी रैप ड्रेस पहनी थी। वहीं दीपिका ने ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट और स्टाइलिश बेज कलर का ब्लाउज पहना था। जबकि रणवीर हमेशा की तरह एक अजीबोगरीब फंकी लुक में नजर आए। रणवीर ने प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी जिस पर मछली और शार्क बनी हुई थी। रेस्तरां से डिनर करने के बाद तीनों स्टार्स जैसे ही बार निकले, उन्हें पपराजी ने घेर लिया और पोज करने के लिए कहा। जिसके बाद जैसी ही दीपिका अपनी कार में बैठने के गई तो उनकी कार के टायर के पास फोटोग्राफर के जूते रखे थे। जिसके देखते ही दीपिका ने कहा-अरे अपनी चप्पल तो लेते जाओ..।जिसपर फोटोग्राफर्स ने कहा-हम बाद में ले लेंगे। दीपिक कहती हैं-ये चप्पल आपका ही है लो लो..। जबकि दीपिका कार में बैठती हैं तो रणवीर पापराज़ी की ओर मुड़ते हुए कहते हैं-चप्पल तो ले लो।

यह भी पढ़े:Entertainment: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने उदय चोपड़ा के साथ अपने रिश्तों पर किया बड़ा खुलासा

वायरल हो रहा वीडियो


 ये चप्पल इंसीडेंट सुनकर वहां मौजूद सारे लोग हंसने लगते हैं। खुद दीपिका भी अपनी स्माइल नहीं रोक पाती हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ ’83’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में भी नजर आएंगी। बात करें रणवीर सिंह की तो वो सर्कस’, ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version