Nikki Tamboli Hot Video: बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी निक्की तंबोली आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को आज किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस रियलिटी शो में नजर आने के बाद काफी चर्चा में हैं। निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। फैंस एक्ट्रेस की अदाओं को खूब पसंद करते हैं और पोस्ट का बेसब्री से इन्तजार करते हैं। इस बीच जन्मदिन के अवसर पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

बर्थडे पर तहलका मचा रही हैं निक्की

निक्की ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह रेड कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। निक्की ने बोल्ड मेकअप और ओपन हेयर से इस लुक कम्पलीट किया है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। हॉट पोज देती हुईं इस हसीना को देख फैंस भी आहें भर रहे हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है और एक्ट्रेस हो पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 86 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की Emergency में खास किरदार निभा रही हैं महिमा चौधरी, फर्स्ट लुक आया सामने

कैप्शन देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

फैंस इस वीडियो को देख दिल हार रहे हैं और बार बार देख रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए निक्की ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू मी।” वहीं कमेंट में फैंस भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद निक्की काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अब तक फिल्मों से खास पहचान नहीं बनाई है लेकिन हॉट अदाओं से जादू चलाना बखूबी जानती हैं। निक्की अपने फैशन सेंस और स्टाइल से सबको दीवाना बनाती है। निक्की वेस्टर्न और इंडियन किसी भी लुक में बवाल लगती हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version