भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने अभी तक कई हिट गाने दिए हैं। उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। कुछ समय पहले भोजपुरी अदाकारा त्रिशाकर मधु का अश्लील एमएमएस लीक हुआ था जिसमें वह किसी शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। उसी तरह अब भोजपुरी की जानी मानी सिंगर शिल्पी राज का MMS लीक हो गया है।

एमएमएस तेजी से वायरल

इस एमएमएस में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी करीब नजर आ रही हैं। उनका ये एमएमएस तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को कोई तीसरा शख्स बना रहा है। इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। शिल्पी राज ने यूजर्स से अपील की है कि इसे शेयर ना करें। इस वीडियो में लड़के के फेस को छिपाया हुआ हैं।

साल 2017 में की शुरुआत

उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज ने रामानंद स्वामी से बेसिक म्यूजिक से ट्रेनिंग ली समय उनके गाने सुपरहिट होते हैं। साल 2017 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। शिल्पी जब स्कूल में थीं, तब वो कई सिंगिंग प्रोग्राम्स में हिस्सा लेती थीं। देवरिया से ही उन्होंने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई की और उसके बाद पटना से उन्होंने 12वीं की। अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=0kEI2bITk3Q

Also Read: Sonam Kapoor ने फ्लांट किया बेबी बंप, ब्लैक काफ्तान में ढाया कहर

खेसारी के साथ गाए हिट गाने

उन्होंने खेसारी के साथ जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गाने गाए हैं। अभी उनके इस वीडियो को कुछ प्लेटफॉर्म पर से हटाया भी गया है। इसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे, लेकिन कैमरे के सामने कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version