बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म रनवे 34 (Runway 4) जल्द ही रिलीज होने वाली है। अजय देवगन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो मे नजर आएंगे। इस वक़्त अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और जल्द ही कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में मस्ती करते हुए नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर इस शो के प्रोमो वीडियो को अपडेट किया जा रहा है जिसमें अजय देवगन और कपिल शर्मा की मौज मस्ती दिखाई गई है। 

कपिल शर्मा अपने शो में आए हुए हर कलाकार के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं वह अपने शो में आए हुए हर गेस्ट की टांग खिंचाई करते हैं लेकिन इस बार इसका उल्टा होने वाला है। इस बार अजय देवगन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं जिसमें कपिल शर्मा का पासा उल्टा पड़ने वाला है। वैसे तो कपिल शर्मा सबका मजाक उड़ाते हैं लेकिन इस बार उनकी यह ट्रिक काम नहीं आएगी और उल्टा अजय देवगन ही कपिल शर्मा की खिंचाई करेंगे।

शो मे जब अजय देवगन की एंट्री होती है तब वह अपनी फिल्म की एक्ट्रेस के साथ सूट पहनकर एंट्री करते हैं। तभी कपिल शर्मा अजय देवगन का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि हमें लगा कि आपने बैंक ज्वाइन कर लिया। कपिल शर्मा के इस कॉमेंट पर अजय देवगन कपिल शर्मा की बोलती बंद कर देते हैं। अजय देवगन बोलते हैं कि मैंने सोचा तुम्हारे शो को थोड़ा आगे बढ़ाने के लिए मैं कुछ ढंग के कपड़े पहन के आऊं। अजय देवगन के ऐसा कहने पर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है। 

Also Read : Pakistani actress Sahiba Afzal ने बेटियों को लेकर दिया विवादित बयान, आखिर क्यों नहीं चाहती थी बेटियां?

कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा अजय देवगन संग रनवे 4 की पूरी टीम के काफी मस्ती करते हैं। कपिल शर्मा अपने शो में अजय देवगन और उनकी टीम के साथ गेम भी खेलते हैं। इन बातों से तो तय हो गया है कि कपिल शर्मा शो में धमाल होने वाला है। जब अजय देवगन अपनी फिल्म रनवे 34 का प्रमोशन करने आएंगे तब कपिल शर्मा शो में धमाल मचेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version