उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर चर्चाओं में बनी होती हैं। कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसे नए स्टाइल में कैरी करने का हुनर सिर्फ ऊर्फी जावेद में ही देखने को मिलता है।अब ऊर्फी जावेद ने शर्ट की स्लीव्स से टॉप बनाकर वाकई में कमाल कर दिखाया है। उर्फी जावेद अपनी पोस्ट में खास लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की शर्ट की स्लीव्स से खास डिजाइन का टॉप पहना हुआ है।

फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप में नजर आई

इस आउटफिट में उर्फी जावेद का फोटो शूट इंटरनेट पर छाया हुआ है। फोटोशूट में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप में नजर आई हैं। फ्रंट ओपन रिलीविंग टॉप के साथ उर्फी जावेद ने ब्राउन कलर की अजीबोगरीब ट्राउजर पहनी हुई है। जिसमें एक ट्राउजर ऊपर की तरफ से जोड़ी गई है। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं। पहले एक्ट्रेस उर्फी की अजीबोगरीब ट्राउजर की चर्चा थी लेकिन जब से उसी ने बताया कि उन्होंने अपनी शर्ट की स्लीव्स से टॉप बनाया है तो अब उनकी टॉप चर्चाओं में आ गई हैं।

एक्ट्रेस उर्फी हुई ट्रोल

उर्फी जावेद को कई फैंस ब्यूटीफुल बताते हैं तो कई लोग उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी करते हैं। अपनी इन फोटोस को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें कैप्शन दिया गया हैं पेंट और शर्ट का यह मेरा स्टाइल है। मैंने इस टॉप को अपनी शर्ट से बनाया है। उनके इस लुक पर कई फैंस ने कमेंट भी किया है। एक फैन ने कमेंट में लिखा है ‘देखना कभी चप्पल पर चप्पल मत चिपका लेना’

Also Read: Sonam Kapoor ने फ्लांट किया बेबी बंप, ब्लैक काफ्तान में ढाया कहर

उर्फी जावेद का ग्लैमरस लुक
उर्फी ने फ्रंट ओपन टॉप के साथ अपने मेकअप लुक से काफी ग्लैमरस लुक दिया हैं। उन्होंने न्यूड ब्राउन लिपस्टिक, मस्कारा और ब्लशर के साथ खुद को ग्लैम किया है। उर्फी के हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने ज़िक्जैक में डिपोर्टेड हेयर लुक लेकर बन बनाया है। उन्होंने टेंडी इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि जावेद अपने नए-नए लुक और ड्रेसेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई होती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version