कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉकअप के बीते एपिसोड में पूनम पांडे ने मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियों पर कमेंट किया हैं। लॉकअप शो में मुनव्वर फारूकी और अंजली की दोस्ती टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्लोज होते जा रहे हैं। अब दोनों समय एक दूसरे के साथ ही स्पेंड करते हैं। उनकी बढ़ती नजदीकियों को अब पूनम पांडे और शिंदे बिल्कुल पसंद नहीं कर रही।

4 रील्स बनाकर ये बंदी हिट हुई

मुनव्वर और अंजलि की बढ़ती नजदीकियों से तंग आकर पूनम पांडे ने गुस्से में सायशा से कहा कोविड के समय में 4 रील्स बनाकर ये बंदी हिट हुई है। मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता हैं। मैंने उससे ईमानदारी के साथ दोस्ती की थी। लेकिन अब मैं दुआ करुंगी कि ऐसी दोस्ती दुश्मन को भी ना मिले। पूनम पांडे ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि मैं बीते दिन उसे गले लगा रही थी जब उसे अपनी फैमिली की याद आ रही थी और मुनव्वर उसे बचाए जा रहा है। वह अपनी शादी छुपा कर यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है।

यह भी पढ़े:- गुजरात के कई शहरों में सुनाई दे रही दंगे की गूंज, जान बचाने के लिए घर छोड़ने को मजबूर हुए लोग

मेरी पीठ पर खंजर घोंपा

पूनम ने सायशा से आगे कहा कि यह सच है। इसलिए वह तुम्हें रोक रहा है। तुम्हें अपनी आंखें खोली चाहिए तुम्हारे लिए ना मुनव्वर है और ना ही अंजलि। इस लड़की का बाहर बॉयफ्रेंड है और फिर भी यह यहां पर यह सब हरकतें कर रही हैं। कम से कम मैं इतनी गिरी हुई नहीं हूं जो शो में इसलिए दोस्त बनाए ताकि उन्हें लोग बचा सके। इसके बाद शिंदे पूनम से पूछती है कि अंजलि ने उन्हें क्या कहते हुए नॉमिनेट किया। इस पर पूनम पांडे कहती है कि उसने उन्हें अपना कॉन्पिटिटिव बताया। मैंने अंजलि और मुनव्वर के लिए पहले दिन से खेला, लेकिन मेरी पीठ पर खंजर घोंपा हैं, अब मैं बदला लूंगी।

पिछले एपिसोड में लॉकअप के अंदर कंटेंस्टेंट के बीच जमकर मनमुटाव और झगड़ा देखने को मिला। इनमें से कुछ जहां अपने सबसे करीबी दोस्त पर ही भड़क उठे तो कुछ इमोशनल हो गए। बीते एपिसोड ने पूनम पांडे ने मुनव्वर फारूकी पर जमकर भड़ास निकाली और अपनी पर्सनल लाइफ पर भी अटैक किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version