Father’day 2022: सब चैनल के सबसे पॉपुलर ‘शो वाघले की दुनिया’ में दर्शकों को फादर्स डे के मौके पर शो के मेकर्स एक खूबसूरत मेसेज देने जा रहे हैं। बता दें कि शो के प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने आजतक से बातचीत में बताया कि इस सीजन में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं के तर्ज पर दो बेटियों के ईद-गिर्द कहानी घूमने वाली हैं।

जेडी ने आगे कहा कि, ‘मैं इस कहानी से खुद को पूरी तरह रिलेट कर पा रहा हूं। मेरे पास दो बेटियां हैं और मै चहता हूं कि भारत में किसी बच्चें का जेंडर ना देखें और उनकी अच्छी परवरिश करें। मैंने कई जगह देखा हैं कि लोगों बेटे की चाहत में अबॉर्शन करवाया है, बच्चियों की जान ले ली हैं। मै दो बेटियों के पिता हूं ये सब देखकर दुखी हूं। आज आप देख रहेंगे कि बेटियों को हर जगह लड़को से आगे हैं कोई एस्ट्रोनॉट, कोई पायलट और कोई एडमिनिस्ट्रेशन संभाल रही हैं। फिर भी हम समाज की सोच को क्यों नहीं बदल पाते हैं कि बेटे होंगे वंश बढ़ेगा’।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: आधी रात को काजल को बाहों में भरकर खेसारी लाल ने किया पलंग तोड़ प्यार

आगे जेडी ने कहा कि  ‘देश की दिक्कत है ये है कि एक बेटी होने के बाद दूसरी बेटी नही चाहते हैं अगर दो बेटियां हैं तो सोसायटी को चिंता होती है कि वंश आगे कैसे बढ़ेगा। मै दो बेटियां का पिता हूं लोगों की सहानुभूति झेलता हूं। मै मेरा परिवार बहुत खुश हैं और मुझे बेटे की जरूरत नहीं हैं। आज दुनिया इतनी मॉर्डन हो चुकी हैं तभी इस सोच को नहीं बदल पा रही हैं।  मै फादर्स डे के मौके पर मैसेज देने वाला हूं। जो समाज में बदलाव की कोशिश करेंगा। आने वाले शो में ‘वाघले की दुनिया’ में एपिसोड में कुछ ऐसा मैसेज देने वाला हूं। मै पिता होने के नाते ये अपनी बेटियां समर्पित करूंगा।  वहीं जेडी ने बेटियों के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कहा कि मै एक ऐसा पिता जो सख्ती और प्यार दोनों करता हू’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version