बॉलिवुड ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख ना सिर्फ अपने अभिनय के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं।फिल्मों के अलावा वो अपने बोल्ड लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में आज फातिमा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं वहीं एक्टर की एक झलक के लिए लोग आज बेताब रहते हैं। हालांकि वो कभी अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं। अपनी फोटोस और वीडियो से लोगों को अपडेट देती हैं।

लगभग हर दिन वो अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं। अब उन्होंने फिर से अपने नए लुक से फैंस के दिल पर छुरी चला दी है।फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिस पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

इनमें उन्हें वाइट कलर की टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। जहां एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की है। फातिमा का यह लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। यहां फातिमा काफी स्टाइलिश और हॉट नजर आ रही हैं

फातिमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो thar में नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखेंगी।आपको बता दें कि फातिमा सना शेख जल्द ही मेघना गुलजार के फंक्शन बहादुर में दिखाई देंगी।इस फिल्म में वह विकी कौशल और सान्या मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में होंगी। सैम बहादुर में वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version