इश्क़ का जूनून जब सर चढ़कर बोलता है न तो कुछ सही गलत समझ नहीं आता है। बस ऐसा लगता है कि जिससे हम हासिल करना चाहते हैं वो हमें बस कैसे भी करके मिल जाये। फिर किसी भी हद तक हमें गिरना पड़े। ये सोच कितनी गलत और ओछी है, इस बात का आंकलन कोई भी नहीं कर सकता। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ऐसे ही सरफिरे आशिक़ के जूनून का शिकार हुई। 26 अक्टूबर की रात को मालवी पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया,जिसके कारण मालवी की हालत इतनी गंभीर हो गयी कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर्स की कड़ी देखरेख के बाद मालवी खतरे से बाहर तो आ गईं ,लेकिन उनके कोमल दिल पर इस घटना के जख्म हमेशा ताज़ा रहेंगे। खेर ,मुंबई पुलिस के एक अधिकारी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार मालवी पर चाकू से वार करने के बाद फरार चल रहे आरोपी का पता तो लगा लिया गया है लेकिन उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता क्योंकि आरोपी खुद अस्पताल में भर्ती है। साथ ही वर्सोवा थाने के एक अधिकारी ने इस बात की भी जानकारी दी कि आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) समेत विभिन्न प्रावधानों के तहत आरोपी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि – आरोपी योगेश महिपाल सिंह मुंबई से करीब 50 किलोमीटर दूर पालघर के वसई स्थित एक अस्पताल में भर्ती है। इसकी जानकारी हमें मंगलवार रात को मिली। एक्ट्रेस के मुताबिक, योगेश ने बीते सोमवार की रात मुंबई के वर्सोवा इलाके में उनके पेट और दोनों हाथों में चाकू घोंप दिया। मालवी ने आरोपी के ऐसे करने की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि आरोपी उन्हें शादी करने का ऑफर दे रहा था, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।

इस मामले में मालवी के लोकल गार्डियन अतुल पटेल ने एक वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी से बातचीत कर बताया कि – मालवी का हमलावर जान पहचान का है। हमला करने वाला योगेश सिंह साल 2019 से मालवी का दोस्त है। सोशल मीडिया पर मालवी और योगेश की मुलाकात हुई थी। चूंकी, योगेश म्यूजिक वीडियो बनाता था, इसलिए काम के सिलसिले में मालवी से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद योगेश ने मालवी से शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे मालवी ने ठुकरा दिया था। कुछ दिनों पहले मालवी दुबई में एक ब्रैंड शूट के लिए गई थी। दुबई से लौटने के बाद आरोपी ने मालवी का पीछा किया, लेकिन मालवी ने मिलने से मना कर दिया। जिसके कारण बीती रात योगेश ने मालवी पर चाकू से 3 बार हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

Share.
Exit mobile version