आलिया भट्ट की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जनता का दिल जीतने के लिए निकल पड़ी है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने मुंबई सर्किट में काफी अच्छा परफॉर्म किया अगर फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 10 करोड़ है तो आने वाले दिनों में का आंकड़ा और तेजी से बढ़ सकता है। कल 25 फरवरी को रिलीज हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म फैंस के दिलों पर छा गई है।

फिल्म ने बॉस बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले ही दिन 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया इस फिल्म में आलिया भट्ट का मुख्य किरदार है। आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को क्रिटिक्स और जनता दोनों की सराहना मिल रही है। पेन्डेमिक के इस दौर में यह तीसरी हाईएस्ट ओपनिंग हिंदी फिल्म है जिसने पहले ही दिन 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

यह भी पढ़े :- अपने भांजे आहे और भांजे आयत के साथ डांस करते Salman Khan, बच्चे दिखे नर्वस

गंगूबाई काठियावाड़ी का बाजू पहले ही बना हुआ था। ऐसे में इसे वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला। संक्रमण में कमी को देखते हुए इसे थिएटर में रिलीज किया गया। जिस से थिएटर में लोगों की काफी भीड़ जुट गई इससे फिल्म के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी फायदा हुआ। लीला भंसाली की फिल्में दर्शकों के लिए आकर्षित रही हैं फिल्म में आलिया भट्ट का क्रेज देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version