Gori Nagori New Song: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। आए दिन उनके नए गाने यूट्यूब पर रिलीज होते हैं और रिलीज होते के साथ ही ट्रेंड करने लगते हैं। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की तरह ही गोरी नागोरी अब सोशल मीडिया सेंसेशन बनती नजर आ रही हैं। उनके कार्यक्रम देखने के लिए भी हजारों लोगों की भीड़ जुटने लगी है। इस समय गोरी नागोरी अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

गोरी नागोरी का नया गाना ‘लहरियो’ आज रिलीज किया जाएगा। आज 11 जुलाई को रिलीज हो रहे इस गाने की धूम अभी से शुरू हो गई है। इस गाने में गोरी नागोरी एक दुल्हन के गेटअप में नजर आई हैं। वही उनके साथ सनी चौधरी भी शेरवानी पहने हुए दूल्हा बने खड़े हैं। इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने अपनी प्यारी आवाज में गाया है। गाने में गोरी नागोरी और सनी चौधरी एक साथ डांस करते हुए नजर आने वाले हैं।

Also Read: Aamir Khan: आमिर खान पर तंज कसते हुए के आरके ने बताया ‘लाल सिंह बुड्ढा’ खुद की उड़ी धज्जियां

लहरियो गाने का म्यूजिक जी आर म्यूजिक ने दिया है। और इस गाने के लिरिक्स शिव कुमार ने लिखे हैं जबकि इसके डायरेक्टर अमित बिश्नोई हैं। अभी थोड़े ही समय पहले गोरी नागोरी का गाना ‘छम्मक छल्लो’ रिलीज किया गया था। यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। इस गाने में गोरी नागोरी राजस्थानी आउटफिट में नजर आईं। साथ ही अन्य कलाकार भी गोरी नागोरी के साथ डांस करते हुए समा बांध रहे।

Also Read: Ukraine: यूक्रेन के राष्ट्रपति ने उठाया बड़ा कदम, भारत समेत इन देशों से हटाए अपने राजदूत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version