Viral Video : देश में अगर किसी बेंस्ट डांसर की बात होती है तो हर किसी की जुबान में नोरा फतेही की नाम आ जाता है। वह जिस तरह से अपनी कमर को मटकाती हैं। वह हर किसी को उनका दीवाना बना देती है। यही कारण है कि, रिएलिटी शो हो या फिर सोशल मीडिया हर तरह ये डांस क्वीन छाई रहती है। लेकिन क्या आपको पता है? नोरा फतेही को भी अब टक्कर देने वाले आ चुके हैं। जी हां और हैरानी की बात ये है कि, ये कोई प्रोफेशनल लोग नहीं बल्कि गली में डास करने वाली कुछ लड़कियां है।

जिन्होंने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया है। इसके साथ ही वह बड़े से बड़े कोरियोग्राफर को टक्कर देती हुई नजर आ रही है। इन बच्चियों के डांस की हर तरफ तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इन लड़कियों के डांस को देख कर आप भी यही कहेंगे। ये झोपड़ी में रहने वाली लड़कियां, जिन्हें रोज भोजन जुटाने के लिए भी काफी जद्दोजहद करना पड़ता होगा और कई बार तो भूखे पेट भी रहना पड़ता होगा।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Sexy Video : Khesari Lal Yadav के नए गाने Dil Deewana  ने आते ही मचा दी धूम, अंग्रेज भी हुए फैन

यह इन लड़कियों का पैशन ही है कि ये डांस में बड़े बड़े डांसर्स को भी फेल कर सकती हैं। आपको बता दें, गली गर्ल्स नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से काफी सारे डांस वीडियोज शेयर किए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ये लड़कियां झोपड़ी के आगे डांस कर रही हैं। इन्होंने अपनी प्रोफाइल में लिखा है, डांसर, गली गर्ल्स ग्रुप. डांस ही हमारी दुनिया है। हमें ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करें। इनकी यूट्यूब चैनल भी है। जिस पर लाखों करोड़ लोग उन्हें देख रहे हैं। इसके साथ ही इन बच्चियों की वीडियोज को खूब पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version