एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Jawed) हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। इनकी खूबसूरती और हॉटनेस के चर्चे दूर-दूर तक फैले हुए हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। ऊर्फी जावेद ने काफी कम समय में अपने लाखों फैंस बना लिए है यह किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। उर्फी इस वक्त सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। सोशल मीडिया में इन के बेशुमार चर्चे है। ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से खासकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को कई बार चीजों के लिए ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उसी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता उसी कहती है कि मैं वही करती हूं जो मुझे पसंद होता है। उर्फी ने बताया कि वह कभी छोटी उम्र में स्लट शेम हो चुकी है। 

एक इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी जावेद ने बताया कि जब वह यंग एज में थी तब किसी ने उनकी तस्वीर साइट पर अपलोड कर दी थी जिसकी वजह से उनके परिवार वालों ने और उस शहर के लोगों ने उन्हें स्ल ट शेम कह दिया था। Urfi Jawed उस वक्त लखनऊ में थी और वह 15 साल की थी तब उनके साथ ऐसा इंसीडेंट हुआ था। 

Also Read :

Amir Khan बन गए मेकअप आर्टिस्ट, आयरा लगीं खूबसूरत

उर्फी ने अमृता राव संग बातचीत के दौरान यह बात कही कि जब वह 15 साल की थी तब उनके साथ लखनऊ में यह इंसीडेंट हुआ था जब उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी गई थी तब उनको इस परेशानी का सामना करना पड़ा। उस वक्त मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं मिलते थे और ना ही पहनने की इजाजत थी। मैंने अपना ऑफ शोल्डर टॉप एक नॉर्मल टॉप को कट करके बनाया था और यह फोटो मैंने फेसबुक पर अपलोड कर दी थी किसी ने वहां से मेरी फोटो लेकर पोर्न साइट पर अपलोड कर दी। 

उसी ने आगे बताया ऊर्फी जावेद ने आगे कहा कि वह टॉप बिल्कुल नॉर्मल था वह एक ट्यूब टॉप था लेकिन जब वह टॉप मैंने पहना तब लोगों ने मुझे काफी कुछ कह दिया मेरे परिवार वाले भी इसमें शामिल थे मेरे परिवार वाले और उस शहर के लोगों ने कहा कि तुम एक लड़की होकर ऐसे कपड़े कैसे पहन सकती हो और एक लड़की होकर तुमने फेसबुक पर फोटो कैसे अपलोड कर दी?

अमृता राव ने ऊर्फी जावेद से कहा कि आपने इस परिस्थिति से कैसे जुड़ा इस परिस्थिति का सामना कैसे किया तो Urfi Jawed ने जवाब दिया कि जब हम किसी परिस्थिति का सामना करते हैं अब हमें नहीं पता होता है कि हमारे अंदर कितनी ताकत है लेकिन जब हम उस परिस्थिति से लड़ने की ठान लेते हैं तो ताकत अपने आप आ जाती हैं ऐसी परिस्थिति में लड़ जाओ या फिर मर जाओ मैंने मरना नहीं लड़ना चुना इसलिए मैं इस परिस्थिति से बाहर निकल पाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version