एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को ले कर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं । हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ हुए एक्सीडेंट की वजह से भी मलाइका खूब सुर्खियां में रही लेकिन चोट ज्यादा गहरी ना होने की वजह से वे अपने काम पर वापस लौट आई।

मलाइका ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन शो करती नजर आई है। मलाइका के स्टाइल और रेड क्रिमसन लहंगे में रैंप पर उतरकर पूरी लाइमलाइट बटोर ली. मलाइका ने हॉल्टर नेक ब्लाउज़ और लहंगे में कहर बरपा दिया। उनके फैन्स उनकी तारीफे करते नही थक रहे हैं। मलाइका की उनके चाहने वाले तरह तरह के कमेंट्स कर अपना प्यार लूटा रहे है। रैंप के दौरान मलाइका बहोत प्यारी लग रही थी।

यह भी पढ़ें : मलाइका ने एक्सीडेंट के बाद कुछ इस तरह बयां किया अपना दर्द

मलाइका ने डिजाइनर अप्सरा सैयद के शानदार फैशन डिस्प्ले में शोस्टॉपर के रूप में धमाल मचा दिया। अप्सरा सैयद मुंबई की एक चर्चित फैशन डिज़ाइनर हैं। अप्सरा ने 2018 में अपना खुद का फैशन लेबल बनाया है और वह एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं। उनके यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट से उनका बिजनेस वो काफी आगे ले कर जा रही हैं ।

मलाइका हमेशा अपने स्टाइल और अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। हमेशा उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल।ही में हुए एक्सीडेंट के बावजूद मलाइका ने अपना वर्कआउट ज्यादा दिन का नही छोड़ा और रिकवरी के ट्रेंट बाद वो जिम में पसीना बहाने लौट आई और हाल ही में वे काम पर लौट कर सभी को एक पॉजिटिव संदेश दिया है।

मलाइका ने एक्सीडेंट के बाद पहली बाद अपना चोट लोगो के सामने रिवेल किया है। लोगों ने उन्हें खूब एप्रिशिएट किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version