बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। कैटरीना शादी के बाद से अपनी लेटेस्ट तस्वीर और फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कैटरीना कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिस पर फैंस भी खूब प्यार बरसाते नजर आते हैं। अभी हाल ही में कैटरीना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बॉलिंग करते हुए अपनी दो तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

कैटरीना बॉलिंग करते हुए

शेयर की गई फोटोस में कैटरीना बॉलिंग करते हुए बड़ी खुश नजर आई हैं। खुशमिजाज अंदाज में शेयर कर इन फोटो की कैप्शन में लिखा गया है “A very American Saturday” कैटरीना की इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों तक लाइक मिल चुके हैं। इन सबके अलावा बॉलीवुड सिलेब्स भी इस पर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने जबरदस्त कमेंट कर लिखा है आई लव दिस पोस्ट। तो वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है यू आर द मोस्ट ब्यूटीफुल पर्सन।

तस्वीरों में कैजुअल लुक में नजर आई

कैटरीना इन तस्वीरों में कैजुअल लुक में नजर आई है। लाइट पिंक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस के साथ कैटरीना हाथों में बॉल लिए काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। ‌ जींस, स्नीकर्स शर्ट और पोनी टेल में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। नेहा ने कमेंट में लिखा है मुझे इस सपोर्ट से प्यार है।

यह भी पढ़ें: Indian Embassy In Kyiv: रूस-यूक्रेन जंग के बीच कीव में 17 मई से फिर से खुलेगा भारतीय दूतावास

बता दे कि कैटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। ‘टाइगर 3’ के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आई जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version