Haryanvi Dance Videos: हरियाणवी स्टेज डांसर कोमल रंगीली का डांस हर किसी को पसंद आता है जब भी स्टेज पर आती हैं लोगों के दिल में आग लगा देती हैं। इनका डांस सभी का होश उड़ा देता है। कोमल रंगीली का डांस धमाकेदार होता है कि लोग इसे देखे बिना नहीं रह पाते हैं। इस समय इनका एक डांस काफी तेजी से फेमस हो रहा है जिसमें कोमल रंगीली ने जमकर ठुमके लगाए हैं।

हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोमल रंगीली ने इस गाने पर जोरदार डांस किया है जिसको देखकर उनके सभी फैंस घायल हो गए हैं। कोमल रंगीली ने इस गाने में पीले कलर का लहंगा पहना हुआ है और जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। कोमल रंगीली हुस्न तेरा गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। 

हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली ने पीले कलर की स्कर्ट और ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप में जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। इस गाने को देखकर इनके सभी फैंस दीवाने हो गए हैं। लोग इस गाने को जमकर लाइक कर रहे हैं थोड़ी देर में इस गाने को अच्छे खासे व्यूज़ मिल गए हैं कोमल रंगीली के गाने पर अपना प्यार भरा रिएक्शन दे रहे हैं। 

कोमल रंगीली हरियाणा स्टेज की बेहतरीन डांसर है इनके एक मूव पर लोग इन पर अपनी जान लुटा देते हैं। इनका हर एक डांस लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाता है। जब भी ये स्टेज पर आती है अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं।

Share.
Exit mobile version