अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी द्वारा पुरस्कार के 22वें संस्करण की शुरुआत 2 जून से की जाएगी। भारतीय सिनेमा का सबसे भव्य उत्सव IIFA को आबू धाबी के याश दीप में आयोजित किया गया हैं। जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां अपने प्रदर्शन से ही मंच पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 2 जून से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल द्वारा की जाएगी।

आइफा रॉक्स कार्यक्रम की मेजबानी

बता दें कि 3 जून को आयोजित होने वाले आइफा रॉक्स कार्यक्रम की मेजबानी फराह खान और अपारशक्ति खुराना द्वारा की जाएगी। यह तीन दिवसीय वार्षिक समारोह पुरस्कार रात की तुलना में एक भव्य तमाशा से कम नहीं होगा। अबू धाबी में 3 जून को देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली, जहरा एस खान, और असीस कौर द्वारा पावर पैक प्रदर्शन किया जाएगा।

Also read: Bhojpuri Video: खेसारी लाल ने इस तरह जताया प्यार कि पिघल गई काजल राघवानी, इस रोमांस से धड़का सबका दिल

ये सितारे होंगे शामिल

अब इस अवार्ड समारोह में शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ प्रदर्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। अवॉर्ड शो में मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी शामिल होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version