Haryanvi Dance Videos: हरियाणवी स्टेज डांसर संजना चौधरी (Sanajna Chaudhary)के डांस के सभी कायल है। इनका डांस देखने के लिए लोग दीवाने रहते हैं। जैसे ही सपना संजना चौधरी का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आता है वैसे ही वायरल हो जाता है। हाल ही मे, संजना चौधरी का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने लटके-झटके दिखा रही हैं। 

सपना चौधरी (Sanjana Chaudhary) का गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में संजना अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है। “संजना तू बनजा बलम सपेरा” गाने में संजना चौधरी अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। फैंस इनका डांस देखकर पागल हो रहे हैं। इस गाने में संजना चौधरी ने पीला सूट पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। संजना चौधरी का यह कातिलाना अंदाज देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। 

संजना चौधरी हरियाणवी स्टेज की डांसर है जिनका डांस देखने के लिए लोग दीवाने रहते हैं। संजना चौधरी के फैंस इनके डांस के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसे ही इनका कोई गाना यूट्यूब पर आता है वैसे ही उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है। संजना चौधरी के इस गाने को अब तक काफी व्यूज़ मिल चुके हैं। फैंस इसे जमकर लाइक कर रहे हैं और अपना प्यार भरा रिएक्शन दे रहे हैं। कोई लिख रहा है, कमाल! तो कोई लिख रहा है, खूबसूरत! कोई लिख रहा है, बोल्ड! तो कोई लिख रहा है, वाह क्या बात है!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version