Haryanvi Hot Video: हरियाणा की जानी मानी डांसर श्रेया चौधरी अपने डांस से सबको दिल को घायल करती रहती है। श्रेया जब भी स्टेज पर डांस करती है तो आप-पास भीड़ उमड़ जाती है। उनके डांस देखने के लिए उनके चाहने वाले दूर-दूर से आते हैं। उनके डांस के सामने बड़ी-बड़ी डांसर का डांसिंग मूव फीका पड़ जाता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर श्रेया के डांस के वीडियो पर छाए हुए रहते हैं। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाने ‘ठेके आली गली’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

श्रेया के ठुमके देख लोग हुए मदहोश

श्रेया चौधरी गाने में पीले कलर की सूट सलवार पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों को दिलों को घायल कर रही है। श्रेया अपनी डांस से आस-पास के लोगों को दीवाना बना दिया है। श्रेया गाने पर जबरदस्त कमर मटका रही हैं। उनके डांस देखकर लोग दीवाने हो गए है। श्रेया के डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

डांस मूव से जीता लोगों का दिल

श्रेया का डांस मूव लोगों का दिल जीत लेने वाला होता है और हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने भीड़ इकट्ठा कर दिल जीत लिया है। लोग उनका डांस खड़े होकर देख रहे है और काफी ज्यादा पैसा लुटा रहे हैं। श्रेया के इस वीडियो को यूट्यूब चैनल सोने तक पंजाबी पर पोस्ट हुए हैं। यूट्यूब पर इस गाने को एक घंटे में हजारों बार देखा जा रहा है। श्रेया का डांस मूव सपना चौधरी से काफी ज्यादा अलग है वो अपने डांस से दर्शकों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर देती हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version