Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने जबरदस्त वीडियो से सभी का दिल जीत लेती है। आए दिन सपना चौधरी अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आती हैं। स्टेज शो और म्यूजिक एल्बम के अलावा सपना चौधरी को सोशल मीडिया के जरिए डिफेंस का खूब प्यार मिलता है इसी बीच सपना ने अपना एक वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

डांस स्टेप्स कातिलाना

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खूबसूरत वीडियो शेयर की है जिसमें वह कमर मटकाते हुए नजर आई है। आमतौर पर सपना चौधरी को हरियाणवी गानों पर मटकते हुए देखा जाता हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बॉलीवुड के स्टार डांसर गोविंदा के गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए गए फेमस गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर अपना जबरदस्त डांस दिखाती नजर आई हैं। उनके हाव-भाव और डांस स्टेप्स कातिलाना दिख रहे हैं।

स्काई ब्लू कलर की नेट की साड़ी

वहीं सपना के लुक की बात करें तो उन्होंने स्काई ब्लू कलर की नेट की साड़ी पहनी हुई है। जिसने का बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। साड़ी के साथ-साथ सपना चौधरी ने हार और मंगलसूत्र कैरी किए हैं। वही हाथों में चूड़ियां और बालों का जुड़ा बनाएं सपना चौधरी काफी खूबसूरत नजर आई है। सपना चौधरी की इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

यह भी पढ़े: CM योगी आदित्यनाथ ने जेलों में कैदियों की भारी संख्या का निकाला समाधान, नए बैरक बनाने के आदेश जारी

सपना का म्यूजिक एल्बम रिलीज

सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में सपना का म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ। जिसका नाम है ‘झुमके’ इस गाने को इंटरनेट पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए ही अपने करियर की शुरुआत की है। उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपडेट रहने के साथ-साथ अपने लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version