Hina Khan Viral Video: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस तस्वीरों के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस भरी तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं, एक्ट्रेस के फैंस भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर में मौजूद हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। हाल ही में, हिना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चुलबुले अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में हिना का चुलबुले अंदाज देखकर फैंस हुए दीवाने

हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो एक्टर समीर खान के साथ शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ के एक डायलॉग पर लिपसिंग करते नजर आ रही है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में हिना नाइट सूट पहने नजर आ रही है और समीर ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने और ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

एयरपोर्ट पर नजर आई हिना खान

हिना खान का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट के बाहर नजर आ रही है और पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आ रही है और ब्लैक कलर की चश्मा कैरी की हुई है। वही इस वीडियो पर 21 हजार से ज्यादा लाइक आ चुका है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

हिना के वर्क-फ्रंट

हिना खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई शो में बतौर गेस्ट नजर आती रहती है। इन दिनों वो अपने वेब सीरीज ‘सेवन वन’ को लेकर सुर्खियों में है। वहीं, इसके अलावा वो अपनी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ जल्द रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version