साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। इस बार सामंथा ने अपनी जिम वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली अभिनेत्री आज देशभर में सुर्खियां बटोरती हैं। अपनी वर्क आउट वीडियो शेयर करते हुए सामंथा ने बताया है कि उन्होंने टाइगर श्रॉफ को दिया चैलेंज पूरा कर लिया है।

टाइगर श्रॉफ के चैलेंज को किया पूरा

टाइगर श्रॉफ के चैलेंज को पूरा करते हुए सामंथा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सामंथा अपने ट्रेनर के साथ जिम में वेटलिफ्टिंग करती दिखाई दे रही है। इसके अलावा सामंथा अन्य कई एक्सरसाइज करती भी नजर आ रही है। काले रंग के जिम वियर में अभिनेत्री की परफेक्ट बॉडी फैंस का दिल लूट रही है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सामंथा कितनी फिट है और वह अपनी फिटनेस के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ती।

यह भी पढ़े :- Sushmita Sen को है प्यार में विश्वास है

अर्जुन कपूर ने दी प्रतिक्रिया

सामंथा प्रभु ने इस चैलेंज के लिए बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को भी नॉमिनेट किया है। अर्जुन कपूर ने सामंथा के इस चैलेंज पर प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन कपूर ने सामंथा की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है मुझे निश्चित रूप से यह जिम नहीं मिला है। और यह कोई पहली बार नहीं है जब सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस ना दिखाई हो। एक्ट्रेस समांथा प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए फोटोस और वीडियोस शेयर करती है।

बता दे कि सामंथा रुथ प्रभु आखरी बार साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ में नजर आई थी। उन्होंने इस आइटम सॉन्ग के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। सामंथा ने इस गाने में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी फैंस को घायल कर दिया। पुष्पा का आइटम सॉन्ग अभी भी सुर्खियों में नजर आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version