बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक और बोल्ड ड्रेसेज की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगती है। ईशा ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं, जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया है। उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

आपको बता दे कि बॉलीवुड की सुपर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपनी एक ब्रा लेस फोटो शेयर की है। हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर एक कतई जहर तस्वीर शेयर की है. लेटेस्ट पोस्ट में वो शर्ट की बटन खोले हुए दिख रही हैं। तस्वीर में ईशा गुप्ता पिंक कलर की ओवरसाइज शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है, शूट डे। वह किस चीज का शूट कर रही है, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़े : Tata Steel Plant Blast: झारखंड के जमशेदपुर में टाटा स्टील प्लांट में लगी भीषण आग, कई मजदूर झुलसे

बता दें कि ईशा अपने टॉपलेस और ग्लैमरस फोटो शेयर करने को लेकर कई बार ट्रोल भी हुई है‌। हालांकि, एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में लोग किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। फैंस ने ईशा की तारीफों से कमेंट सेक्शन भर दिया है। ईशा गुप्ता की तस्वीर पर फैंस जैम क्र कमेंट कर रहे है। कोई सुपर हॉट लिखता है तो कोई सेक्सी। वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशा जल्द ही ‘देसी मैजिक’ फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version