NEW DELHI: पॉपुलर सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उन्होंने सिंगर के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 3 अगस्त को शिकायत भी दर्ज कराई थी। शालिनी ने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। शालिनी ने ‘सिंगर और उनके घरवालों पर महिलाओं के साथ आकस्मिक यौन संबंध’ से लेकर ‘शारीरिक हिंसा’ तक आरोप लगाया है।उन्होंने सिंगर पर जानवरों के जैसा व्यवहार करने का गंभीर आरोप लगाया है। अब मामले में शालिनी ने हनी सिंह के पिता के खिलाफ भी कई खुलासे किये हैं।

शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में दावा किया है कि एक बार जब वह अपने कमरे में कपड़े बदल रही थी तो उनके ससुर शराब के नशे में उसके कमरे में घुस आए थे और उनके सीने पर हाथ फेरने लगे थे। उन्होंने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ आकस्मिक यौन संबंध रखता था…अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनता था। इतना ही नहीं अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन जारी करने के लिए उसे बेरहमी से पीटता भी था। रिपोर्ट की माने तो शालिनी ने कोर्ट में  सिंगर से दिल्ली के बंगले का 5 लाख रुपये किराया देने को कहना है। जिसे वहां वो सुरक्षित रह सके। साथ ही अपनी विधवा मां पर बोझ ना बने।

यह भी पढ़े कानूनी पचड़े में फंसे YO-YO हनी सिंह, पत्नी शालिनी ने दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस

 शालिनी ने कोर्ट में अपील की थी कि हनी सिंह को घर की संपत्ति और दहेज का सामान बेचने से रोका जाए। वहीं कोर्ट ने भी आदेश जारी करते हुए संपत्ति और ,स्त्री धन को बेचने पर रोक लगा दी है। यो यो हनी सिंह ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। कोर्ट ने उन्हें 28 अगस्त से पहले जवाब देने को कहा है।

Share.
Exit mobile version