सोशल मीडिया पर लखनऊ वाली कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस वालों से भिड़ती नजर आ रही है। उसका कहना है कि उसके पड़ोसियों ने घर में काला पेंट कराया है जो कि गलत है। प्रियदर्शिनी का यह ड्रामा देख लोगों के भी अजीब रिएक्शन आ रहे हैं।

इस वीडियो में वह अपने पड़ोसियों से झगड़ा करते हुए दिखाई दे रही है। कुछ लोगों का दावा है कि वह आए दिन ऐसे ही लड़ाईयाँ करती है। प्रदर्शनी यादव का पड़ोसी से लड़ाई करते हुए यह पुराना वीडियो है। इसमें वह अपने पड़ोसी के गेट के रंग पर सवाल उठा रही है, और उसे बदलवाने के लिए बोल रही है। वीडियो में पुलिसकर्मी की आवाज भी सुनाई दे रही है जो प्रियदर्शनी को समझा रहे।

पुलिसकर्मी से पुलिसकर्मी से प्रियदर्शनी कहती है इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है उसे एंटी ब्लैक पेंट कराएं, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है। प्रियदर्शनी के इतना कहते ही वहां पर खड़े बाकी लोग हंसने लगते हैं प्रियदर्शिनी आदत कहती है पड़ोसी मुझे गाली दे रहे थे। साथ ही बाकी लोगों को बुला लिया मुझे डंडे से मारने की धमकी दी गई।

पुलिसकर्मी से लगातार प्रियदर्शनी पूछती है कि क्या यह काला घर को पेंट कर सकते हैं? इस पर पुलिसकर्मी कहता है कि नहीं नहीं काला पेंट नहीं लगा सकते है । आप अभी यहां से चलिए इन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि प्रियदर्शिनी यादव का ही लखनऊ की एक लालबत्ती पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था।शुरुआत में कैब ड्राइवर को ही दोषी माना जा रहा था, लेकिन 2 अगस्त को जब महिला की पीटने का वीडियो वायरल होने लगा तब सच सामने आया। इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

Share.
Exit mobile version