बिग बॉस -15 जो शुरुआत से ही लोगों को काफी पसंद आ रहा है, इस सीजन में सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच दुश्मनी का रिश्ता दिखाई दे रहा है। सिम्बा जिन्हें इस सीजन का सबसे कुल और शांत उम्मीदवार बताया जा रहा है, लेकिन जब बात उमर की होती है तो उनका दूसरा रूप दिखाई देता है। वह उमर के करियर, परिवार और प्रोफेशन के बारे में ना जाने क्या-क्या कहते है। इस बार सिम्बा ने अपनी पहले की सभी हदें पार कर दी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

बीते दिन शो के नए प्रोमो वीडियो में सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच काफी जोरदार लड़ाई दिखाई गई, सिम्बा ने गुस्से में आकर उमर के साथ हाथापाई शुरू कर दी। उन्होंने उमर को धक्का मार कर पूल में गिरा दिया जिसकी वजह से हो सकता था कि उमर रियाज को गंभीर चोट आ जाती।

सिम्बा जिन्हें सबसे स्वीट उम्मीदवार बताया जा रहा था शायद ही किसी को लगा हो कि वह किसी के खिलाफ इतने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं। उमर रियाज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उमर ईशान से बात कर रहें है और उन्हें बता रहे है कि सिम्बा उन्हें आतंकवादी कहकर बुलाते हैं। उमर ने बताया कि सिम्बा ने मुझे बोला है कि तेरी आंखे बड़ी इनोसेंट हैं, लेकिन जब तू टास्क करता है तो तू आतंकवादी लगता है।

उमर रियाज ने आगे बताया कि यह मुझसे कहता है कि तू सुरमा मत लगाया कर, जब तू टास्क करता है। मैंने इस बात को मजे में लिया क्योंकि सिम्बा का कोई फिल्टर नहीं है लेकिन अब वह सभी हदें पार कर रहा है।

यह भी पढ़े-  राजस्थान REET परीक्षा का रिजल्ट जारी, जानें कहां से चेक कर सकते हैं रिजल्ट

विधि पांड्या ने दिया उमर का साथ

उमर का वीडियो वायरल होने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट विधि पांड्या ने अपनी प्रतिक्रिया दी, विधि पांड्या ने ट्वीट कर बताया कि हां मुझे इस बारे में जानकारी है, उमर ने मुझे यह बात घर में रहते समय बताई थी। लेकिन उमर ने यह कहकर टाल दिया की सिम्बा स्वीट है उसका ऐसा कुछ मतलब नहीं था। लेकिन यह चीज बिलकुल गलत है यह उमर रियाज की अच्छाई है कि उसने इस बात का मुद्दा नहीं बनाया।

https://twitter.com/AsimSquadTM/status/1455435255570042884?s=20

सिम्बा के द्वारा उमर के खिलाफ किए इस कॉमेंट पर उमर के फैंस काफी नाराज़ हैं। उमर के सभी फैंस सोशल मीडिया पर सिम्बा के साथ-साथ बिग बॉस शो को भी ट्रोल कर रहे है, ऐसी कॉमेंट को नजरंदाज करने के लिए। फैंस बिग बॉस को सीजन 14 में हुई घटना का याद दिला रहे है जहां विकास गुप्ता को अर्शी को पुल में धक्का देने के कारण शो से बाहर निकाल दिया गया था। अब देखने वाली बात यह होगी कि बिग बॉस इस मामले में क्या कदम उठाते है, क्या वह सिम्बा को शो से बाहर कर देगे या फिर कोई और सजा देगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version