सलमान खान ने करण कुंद्रा का वीडियो कॉलिंग के जरिए तेजस्वी के पेरेंट्स से बात करवाई। बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में कुछ ही समय बचा है। इस शो में सभी प्रतिभागी ने ट्रॉफी अपने नाम करवाने के लिए कमर कस ली है। आखरी वीकेंड के एपिसोड में सलमान खान ने मिका सिंह के साथ खूब धूम मचाया और भांगड़ा किया।

मीका सिंह संग भांगड़ा डांस

सलमान खान ने मीका सिंह संग भांगड़ा डांस देखकर सभी फैंस जोश से भर गए हैं। बीते शो में सलमान ने तेजस्वी के पेरेंट्स से दोनों के रिश्ते के बारे में पूछ लिया। जिस पर एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने हामी भरी दी। मीका सिंह इस एपिसोड में अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए आए थे। मीका सिंह ने सलमान खान के साथ धमाकेदार भांगड़ा डांस किया‌। जिसमें सलमान खान ने ढोल बजाया और एक्टर फुल ऑन पंजाबी अंदाज में नजर आए।

यह भी पढ़े :- बल्ब फटने से शुरआत हुई सारा के दिन की, वीडियो की पोस्ट

मीका सिंह भी इंप्रेस नजर आए।

मीका सिंह ने अपना नया गाना सभी कंटेंस्टेंट्स से भी गवाया। सभी प्रतिभागियों ने मीका सिंह के गाने पर अपने सुर मिलाए और मीका सिंह को यह गाना काफी पसंद आया। जिसे सुनकर खुद मीका सिंह भी इंप्रेस नजर आए। लास्ट एपिसोड में सलमान खान ने सभी पेरेंट्स को एक टास्क दिया था इसमें सभी घरवालों को एक दूसरे की टीशर्ट पर लव और हेट मैसेज लिखने थे। जिसमें राखी देवोलीना से नाराज दिखी।

देवोलीना ने निशांत को लव मैसेज दिया। जिस कारण वह उससे नाराज हो गई। इस शो में सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर ने भी अपनी आवाज का जादू चारों ओर बिखेरा और डांस भी किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version