कॉमेडी क्वीन भारती सिंह 13 दिन पहले ही मां बनी हैं। इस समय भारती मदरहुड पीरियड एंजॉय कर रही हैं। शो के सेट पर वापसी कर भारती सिंह ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि लोग कहते हैं कि बेटा होने के बाद बेटी होनी चाहिए। भारती शुक्रवार को अपने काम पर लौटी हैं। बच्चा होने के 13 दिन बाद ही शो के सेट पर दिखी। छोटे बच्चे को घर पर अकेला छोड़ना भारती के लिए आसान नहीं था। लेकिन लोग कहते हैं ना कि शो मस्ट गो ऑन।

शो के सेट पर भारती ने पैपराजी से बात करते हुए बताया कि बेटा होने के बाद लोग कहते हैं कि बेटी होनी चाहिए। गोला को बहन मिलनी चाहिए। तो क्या भारती सिंह दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी। भारती ने बताया कि बेबी बहुत अच्छा है। आज मैं थोड़ी इमोशनल हो गई थी क्योंकि मैं उसे छोड़ कर आई थी। मैंने उसे दो-तीन बार वीडियो कॉल पर भी देखा तो मुझे रोना आ गया। भारती ने बताया कि मैंने कहा शो मस्ट गो ऑन। बेबी अभी छोटा है तो उसे पहचान नहीं है कि मम्मी पापा कौन हैं। वह दूध पीता है और सो जाता है।

Also Read : “ये रिश्ता क्या कहलाता है” फेम Mohina Kumari के घर नन्हे मेहमान का आगमन

भारती कहती है कि मुझे बस यही लग रहा है कि जल्दी से पैकअप हो और मैं बेबी के पास चली जाऊं। भारती का कहना है कि बच्चा होने के बाद लाइफ एकदम बदल गई है। बच्चा बच्चा… मतलब दिल करता है कि एक और हो जाए। इन बातों से लगता है कि भारती दूसरे बच्चे की तैयारी में है। भारतीय कहती है कि अब मुझे लड़का हुआ है तो लोग छेड़ते हैं कि अब उसको बहन चाहिए। अगर बहन आ गई तो फिर लोग कहेंगे कि अब उसको एक और भाई चाहिए। बस हम इसी तरह जोड़ियां बनाने में लगे रहे।

भारती की बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वह दूसरे बच्चे को लेकर प्लानिंग कर रही हैं। ऐसे में दूसरी बात भारती की तरफ से उनके फैंस को दोबारा से गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version