आज बॉलीवुड के लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 36वीं जयंती है। आज फैंस और उनके करीबी लोग उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का अचानक दुनिया को छोड़कर चले जाना…सभी के लिए किसी बड़े झटके जैसा रहा है। सुशांत भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन वो आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। आज उनकी जयंती के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद किया है। एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं।

थ्रोबैक वीडियो किया शेयर

दरअसल रिया ने सुशांत के साथ अपनी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों स्टार्स जिम में मस्ती करते दिख रहे हैं।ये वीडियो काफी पुराना है। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा कि आपकी बहुत याद आती है…। अनदेखी वीडियो में पिंक फ़्लॉइड का ‘विश यू वेयर हियर’ गाना दिखाया गया है। इसके अलावा रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक अनमोल थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया है। रिया के अलावा सुशांत के कई करीबी दोस्तों ने उन्हें आज याद किया है।

यह भी पढ़े: सपना पर भी चढ़ा पुष्पा का खुमार, उतारी अल्लू अर्जुन की नक़ल

रिया पर लगा था सुशांत की मौत का आरोप

गौरतलब है कि पिछले साल रिया चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में थीं। सुशांत के परिवार ने कथित तौर पर रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने और सुशांत के करोड़ों के धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का भी आरोप लगा था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने  ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया और उनके भाई शोभित को कई महीनों तक जेल में रखा था। एक्ट्रेस को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में उन्हें एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था। हालांकि अब रिया जमानत पर बाहर हैं और अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version