Jaya Bachchan: बॉलीवुड की 70 के दशक की एक्ट्रेस जया बच्चन हमेशा अपने बयानों और गुस्सैल व्यवहार को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ज्यादातर मुद्दों पर अपनी बात रखती नजर आती हैं और उनके बयान मिनटों में वायरल हो जाते हैं। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी, जहां पर पैपराजी के द्वारा फोटोज क्लिक करने पर वो भड़क गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं, फिर एक बार जया अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं। उन्होंने ये बयान अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के भविष्य के रिश्तो को लेकर दिया है। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

बिना शादी के बच्चा चाहेंगी तो कोई समस्या नहीं- जया बच्चन

जया ने हाल ही में पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ पर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा से जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हुए कहा कि “कोई भी रिश्ता लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल रिलेशनशिप बहुत जरूरी है, प्यार और एडजस्टमेंट से रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चल सकता है। फिजिकल अट्रैक्शन और कम्पैटिबिलिटी भी बहुत जरूरी होता है”।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे लगता है कि आपको अपने दोस्त से शादी करनी चाहिए। अगर आपका कोई अच्छा दोस्त है तो आपको चर्चा करनी चाहिए और कहना चाहिए। मै आपके साथ एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं, मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है अगर तुम बिना शादी के बच्चा पैदा करो। मुझे वाकई इससे कोई समस्या नहीं होगी”। उनके इस बयान की चर्चा अब हर तरफ हो रही है। वहीं जया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी। ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही हैं।

Also Read:Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने CM केजरीवाल को बताया हिंदू विरोधी, दिया फर्जी का तमगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version