Jhanvi Kapoor: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हुई है। आनंद राय के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर का बेहद गॉर्जियस लुक सामने आया है।

जान्हवी कपूर ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ब्लू कलर की ब्रालेट टॉप और हाई वैस्ट पेंट में जान्हवी कपूर का लुक देखने लायक है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जान्हवी कपूर ने पोनीटेल बनाई हुई है। हाई हील्स के साथ जान्हवी कपूर बोल्ड और कॉन्फिडेंट दिख रही हैं। इन पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए कैप्शन में फिल्म का नाम ‘गुड लक जैरी’ लिखा है।

Also Read: Isha Gupta की तस्वीरों में है कुछ खास, हरे कलर में एक्ट्रेस लग रहीं सदाबहार   

इससे पहले भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए जान्हवी ब्लू कलर के आउटफिट में स्टनिंग नजर आई थीं। और उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। इस दौरान जान्हवी कपूर की स्माइल का दिल लूट रही थी। जान्हवी कपूर की इन फोटोस पर फैंस भी जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने जबरदस्त कमेंट करना लिखा है आपकी स्माइल बहुत प्यारी है। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है तुम बहुत ही शानदार दिख रही हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version