Johnny Depp Case: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी एक्स-वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि केस में जूरी ने जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाया.

Johnny Depp Case: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच लंबे समय से चल रहे मानहानि केस में जूरी ने जॉनी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए एम्बर को 15 मिलियन डॉलर मुआवजा जॉनी को देना का फैसला सुनाया है. सात जजों की बेंच ने लंबी बहस और घंटो विचार-विमर्श के बाद फैसला सुनाया है. जूरी ने कहा कि जॉनी (Johnny Depp) साबित करने में सफल रहे कि एम्बर ने उन्हें बदनाम किया है. वहीं, जूरी ने जॉनी को भी कुछ मानहानि मामलों में दोषी पाते हुए एम्बर हर्ड (Amber Heard) को दो मिलियन डॉलर भुगतान करने का आदेश दिया है.

जॉनी के फैंस के बीच खुशी की लहर

जूरी का जॉनी के पक्ष में फैसला आने के बाद उनके फैंस के बीच में खुशी की लहर दौड़ गई है. फैंस एक्टर के घर के बाहर इकट्ठा होकर जश्न मनाना रहे हैं. बता दें कि इस केस में पिछले छह हफ्तों में जूरी के सामने कई बयान दर्ज किए गए. साथ ही, पिछले छह हफ्तों में सौ घंटे से ज्यादा समय तक गवाहियां और बहस होने के बाद जूरी ने अपना फैसला सुनाया है.

विवाद कैसे हुआ था शुरु

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) की कानूनी लड़ाई साल 2018 में अखबार के लेख से शुरु हुई.  दरअसल, जॉनी की एक्स वाईफ एम्बर हर्ड ने एक अखबार में एक लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने खुद पर घरेलू हिंसा का जिक्र किया था. वहीं, लेख के पब्लिश होने के बाद जॉनी ने एम्बर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था.

इसे भी पढ़ें- Ananya Pandey ने खोला एक अनोखा राज़, मुझे भी शुरुआती दौर में क्रिटिक्स का सामना करना पड़ा

जॉनी और एम्बर साल 2017 में हुए थे अलग

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) की शादी साल 2015 में हुई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों साल 2017 में अलग हो गए. वहीं, साल 2018 में एम्बर द्वारा अखबार में लेख पब्लिश होने के बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version