Panchayat Season-2: इन दिनों पंचायत-2 वेब सीरिज का जादू यूथ के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। हर तरफ इस वेब स्टोरी की स्टोरी एक्टिंग को लेकर चर्चा हो रही है। जिस तरह से गांव को माहौल को इन कलाकारों ने अपनी एक्टिंग के जरिए जीवांत किया है वो वाकई मे तारीफ-ए-काबिल है। आपको बता दें, ‘द वायरल फीवर’ के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर चल रही है। जिसे देखने की लोगों में काफी होड़ मची हुई है। गांव की मिट्टी की सोंधी सी खुशबू का एहसास दिलाती ये वेब सीरीज लोगों को अपने जड़ों से जुड़ने का एहसास दिलाती है। यही वजह है कि वेब सीरीज का हर किरदार अपना सा लगता है। वेब सीरीज में सभी कलाकारों ने अपने किरदार में जबरदस्त अभिनय प्रदर्शन किया है। उनमें कुछ किरदारों ने तो दिल ही जीत लिया है।

‘पंचायत 2’ की कहानी पूरी तरह से ग्रामीण परिवेश पर आधारित है, जिसमें उत्तर प्रदेश के बलिया के फकौली तहसील के फुलेरा गांव और वहां की पंचायत को दिखाया गया है। शूट के लिए यहां पूरी टीम करीब 2 महीने तक रही थी। ‘पंचायत’ में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता , सान्विका , जितेंद्र कुमार, चंदन रॉय, फैसल मलिक और दुर्गेश कुमार समेत कई कलाकार हैं, जिन्होंने गांव में 2 महीने तक डेरा डाला रखा और अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका दिया।

प्रहलाद पांडे, उप प्रधान

फैजल मलिक ने बेहतरीन अभिनय से सब का दिल जीत लिया है। आखिरी एपिसोड में जब प्रहलाद पांडे को अपने बेटे की शहीद होने की खबर मिलती है, उसके बाद उनको गमजदा देख पूरा गांव रोने लगता है। उनकी इस एक्टिंग की तारीफ आज घर-घर हो रही है।

विकास शुक्ला, सचिव सहायक

पंचायत-2 किरदारों में एक नाम है विकास शुक्ला का जो कि, सचिव सहायक के रूप में दर्शकों को नजर आए। विकास ने पिछले सीजन में भी अपने जबरदस्त अभिनय प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया था। विकास का किरदार करने वाले अभिनेता चंदन रॉय ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। चंदन रॉय ने अपनी मेहनत के बल पर यह मुकाम पाया है। लेकिन चंदन की मां नहीं चाहती थीं कि वह एक्टिंग करें। लेकिन जब उन्हें मौक मिला तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें Vastu Tips: दिखने में खूबसूरत ये पौधे आपके लिए हो सकते हैं अनलकी, भूलकर भी ना लगाएं घर मे

रिंकी, प्रधानजी की बेटी
इस सीरीज में प्रधानजी की बेटी रिंकी यानी सानविका ने निभाया है।पहले सीजन में उनकी बहुत कम झलक दिखाई दी थी। इस सीजन में लोग उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। सानविका का कहना है कि, मैं एक ऐड के ऑडिशन के लिए गई थी। लेकिन मैं सेलेक्ट पंचायत के लिए हो गई। मुझे नहीं पता था कि मैं इस रोल के लिए सेलेक्ट हो जाऊंगी। अब आप सभी लोग देख ही रहे हैं।

दुर्गेश कुमार, विलेन

पंचायत -2 में विलेन की भूमिका निभाने वाले भूषण यानी दुर्गेश कुमार को कौन भूल सकता है। वे बताते हैं कि वह 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद इंजीनियरिंग की तैयारी करने के लिए दिल्ली आए थे और भाई की सलाह पर उन्होंने थिएटर ग्रुप में फ्रीलांस एक्टर का काम करना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म हाइवे में आड़ू के किरदार से एक्टिंग की शुरूआत की थी। फिर उन्हें अचानक से पंचायत-2 में काम करने का मौक मिल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version