Kamal Haasan Film Vikram:कमल हसन की फिल्म ‘विक्रम’ ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है। कमल के फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। वहीं, ‘विक्रम’ ने अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को पहले दिन पीछे छोड़ दिया है।

Kamal Haasan Film Vikram:साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म ‘विक्रम’ 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के साथ अदिवी शेष की ‘मेजर’ और अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’  भी रिलीज हुई है. इस फिल्म से कमल हसन चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साथ ही, कमल हसन की इस फिल्म जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। साथ ही, कमल की इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा क्रेज है। फिल्म पहले दिन ही जबरदस्त कलेक्शन करते हुए काफी अच्छी कमाई की है। सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है।

सिनेमाघरों में ज्यादातर हाउसफुल शो

खबरों की माने तो कमल हसन की यह फिल्म रजनीकांत  की फिल्म अन्नात्थे को पहले दिन कमाई करने के मामले पीछे छोड़ दिया है। कमल की फिल्म के सुबह से लेकर शाम तक सभी शो हाउसफुल रहने की खबर है। साथ ही, तमिलनाडु राज्य के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 25 से 30 करोड़ रुपये का बिजनेस और पूरे भारत में तकरीबन 40 से 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। जानकारी के मुताबिक की फिल्म की पहले दिन की प्री बुकिंग लोगों ने करवा रखी थी। जिससे फिल्म रिलीज होने से पहले 10.70 का प्री बुकिंग कर चुकी थी।

इसे भी पढ़ें अभिनेत्री पूनम ढिल्लो से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है उनकी बेटी पलोमा ठकेरिया, तस्वीरें देखकर फैंस रह गए दंग

फिल्म के गाने विवादों में घिरा

कमल हसन की फिल्म ‘विक्रम’ के गाने रिलीज होने के बाद  विवादों में घिरा गया था। सोशल मीडिया पर लोगों फिल्म को बैन करने की मांग करना शुरू कर दिया था। साथ ही, फिल्म कास्ट की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। इस फिल्म में कमल हसन के अलावा विजय, फहाद फासिल, शिवानी नारायण अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version