हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस बार बुरी तरह से फंस गई हैं। बंगाल परिणाम आने के बाद अभिनेत्री ने कुछ ऐसा बोल दिया, जो उनके लिए आफत बन गया है। कंगना ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत पर अपने मन की भड़ास निकालते हुए कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया।जिसकी वजह से ट्वीटर ने उनके एकाउंट को स्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया है। आपको बता दें, बंगाल परिणाम आने के बाद कंगना ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग करते हुए हिंसा के लिए सीएम ममता बनर्जी को कसूरवार ठहराया था और उन्हें ऐसे नामों से संबोधित किया था जिनको प्रकाशित नहीं जा सकता है। जिसके कारण उनका अकाउंट स्थाई रूप से सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही ट्वीटर की तरफ से बयान भी आया है। जिसमें कहा गया है कि, हम स्पष्ट रहे हैं कि हम उस व्यवहार पर कड़ी प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे जिनसे ऑफलाइन नुकसान पहुंचने की आशंका है। ट्विटर ने बताया है कि, उनकी अपमानजनक नीति के चलते ये फैसला लिया गया है।

ट्विटर बंद हो जाने की बाद कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा जा कि, ट्वीटर ने इस कदम ने साबित कर दिया है कि, वो रंगभेद करते हैं। ट्विटर ने केवल मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद व्यक्ति को जन्म से ही एक भूरे रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हक लगता है।वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना या क्या करना है। इसके साथ हुआ कंगना ने कहा कि अच्छा हुआ उनके पास और प्लेटफॉर्म हैं अपनी बात पहुंचाने के लिए जिनका वो अब इस्तेमाल कर रही हैं। आपको बता दें, कंगना के इन्ही विवादित बयानों की वजह से उन पर केस भी दर्ज किया जिया है। इसके साथ ही उनके कई सारे ट्वीट हटा दिए गए हैं। कंगना का ट्विटर बंद हो जाने से सोशल मीडिया पर कुछ लोग कंगना का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग कंगना पर हुए एक्शन की तारीफ कर रहे हैं। हर तरफ कंगना रनौत और उनके बयान छाए हुए हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version