कंगना रनौत (Kangna Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस मानी जाती है। वो सच का सामना करने से डरती नहीं है। एक्ट्रेस सवालों का सही जवाब देने में यकीन रखती हैं इसीलिए कंगना को बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कहा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो तुमने कहा कि मेरी शादी हो पाना मुश्किल है क्योंकि मैं बहुत टफ हूं इसलिए लोग मुझे समझ नहीं सकते।

कंगना रनौत से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया कि वह शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं उनकी शादी क्यों नहीं हो रही है? उनके बारे मे अफवाहें हैं कि वह लड़ाकू किस्म की हैं और उनका किसी से मैच नहीं हो पाता है वह लोगों को कसकर जवाब देती हैं इसीलिए लोग उन से दूरी बनाकर रखते हैं। कंगना ने सवाल का हंसके जवाब दिया। कंगना ने कहा लोगों की राय हैं जो लोगों ने अपने मन में बिठा कर रखी हुई है इसीलिए किसी का मुझसे मैच नहीं हो रहा है। सभी लोगों को लगता है कि मैं सबको पीटती हूं क्योंकि मैं धाकड़ जैसी हूं मैं किसी भी बात का खुलकर जवाब देती हूं इसलिए लोग मुझसे दूर भागते हैं बल्कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि सब लोगों की अफवाहें हैं इसी वजह से मेरी शादी नहीं हो रही है लोगों ने अफवाह फैला कर रखी हुई है और अपने दिमाग में यह बात बैठा ली है कि मैं लोगों से सही तरीके से बात नहीं करती हूं।

Also Read: Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान दे सकते हैं इस शो में दस्तक

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर कंगना सुर्ख़ियों में बनी हुई है। धाकड़ फिल्म में कंगना के को स्टार अर्जुन रामपाल है। अर्जुन रामपाल से एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत के बारे में पूछा गया तो अर्जुन रामपाल ने कहा कंगना बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस है। वो एक्टिंग के लिए काफी मेहनत करती हैं। कंगना अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत करती हैं। वह जैसी फिल्मों में दिखती है वैसी रियल में बिल्कुल भी नहीं है वह बहुत स्वीट है बहुत प्यारी है और हम सब उनसे बहुत प्यार करते हैं।  

Share.
Exit mobile version