Kantara Box Office Collection: साउथ के एक्टर ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सबको हैरान कर दिया है। ये फिल्म पहले कन्नड़ भाषा में 30 सितंबर को इस साल रिलीज हुई थी, जिसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज करने का फैसला किया। ये फिल्म हिंदी सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म ने कन्नड़ वर्जन से ज्यादा पहले दिन तेलगू वर्जन से पैसा कमाया। वहीं हिंदी वर्जन में दर्शकों का प्यार फिल्म को काफी ज्यादा मिल रहा है। केजीएफ और केजीएफ 2 के बाद ये तीसरी कन्नड़ फिल्म है, जो कि हिंदी सिनेमाघरों पर अपना जलवा दिखा रही है। आइये जानते है फिल्म ने अभी तक हिंदी वर्जन में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

हिंदी वर्जन में फिल्म ने की तगड़ी कमाई

फिल्म ने हिंदी वर्जन में पहले दिन 1 करोड़ किया कलेक्शन किया। वहीं फिल्म दूसरे दिन 2.50 करोड़, तीसरे दिन 3.50, चौथे दिन 1.45 करोड़, पांचवें दिन 1.88 करोड़, छठे दिन 1.95 करोड़ और सातवे दिन फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। अभी तक फिल्म ने हिंदी वर्जन में कुल 15 रुपये का कारोबार कर चुकी हैं। बता दें कि कांतारा दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों पर 150 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है। फिल्म की धुआंधार कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म जल्द भारत में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब हो जाएगी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड अभी तक 170 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

फिल्म की ये है कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म आदिवासियों पर आधारित हैं, जो समुद्र के किनारे रहते हैं और अपना पेट पालने के लिए शिकार करते हैं। जिस जमीन पर आदिवासी रहते हैं उन्हें ये जमीन बहुत पहले वहां के राजा ने दिया था। वहीं राजा के पोता इस जमीन को वापिस लेना चाहता है, क्योंकि इस जमीन की कीमत मार्केट में काफी ज्यादा हो गई हैं। वहीं, दूसरे ओर फारेस्ट डिपार्टमेंट ऑफिसर की टीम जंगल में शिकार करने से आदिवासियों को रोकते हैं, जिसके बाद आदिवासी और ऑफिसर के बीच अनबन शुरु हो जाती हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version