Karishma Kapoor daughter Samayra Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा आज काफी स्टाइलिश हो गई है। समायरा कपूर किसी भी खूबसूरत अदाकारा से कम नहीं है। इतनी छोटी सी उम्र में समायरा कपूर काफी खूबसूरत नजर आती हैं। समायरा 17 साल की हो चुकी है और इस उम्र में समायरा लोगों पर कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। 

करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस रेसिपी है बॉलीवुड में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। करिश्मा कपूर बॉलीवुड की काफी खूबसूरत एक्टर मानी जाती है और उन्होंने अपनी मेहनत और अदाओं के दम पर सभी का दिल जीता है लेकिन अभी भी करिश्मा कपूर जाने वालों की संख्या कम नहीं हुई है। करिश्मा कपूर आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर 17 साल की हो चुकी है और इस उमर में वो काफी खूबसूरत नजर आती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के लोग आज भी दीवाने हैं। करिश्मा कपूर की एक झलक देखने के लिए उनके पास भी बेताब रहते हैं और सोशल मीडिया पर होती रहती हैं और करिश्मा कपूर टीवी रियलिटी शो में गेस्ट के रूप नजर आती है। करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की भी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, समायरा कपूर ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं करिश्मा कपूर के चाहने वाले समायरा कपूर को काफी पसंद करते हैं और आखिर करें भी क्यों ना आखिर वह करिश्मा कपूर की बेटी जो है। 

समायरा कपूर की तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। कोई लिख रहा है, बहुत खूबसूरत! तो कोई लिख रहा है, बहुत ही ज्यादा सुंदर! तो किसी ने लिखा, करिश्मा कपूर की खूबसूरत बेटी! तो किसी ने लिखा, ब्यूटीफुल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version