viral Video : सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अकसर हम सभी को कभी हैरान तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भूख से तड़प रहा शेर पेड़ पर चढ़ जाता है, शेर चीते के मुंह से शिकार खिंच ही रहा होता है। इस दौरान अचानक से डाल टूट जाती है और शेर और चीता शिकार सहित ही जमीन पर गिर जाते हैं।

जिसमें आप देख सकते हैं कि, चीता अपना शिकार छोड़कर भाग खड़ा होता और शेर उस शिकार पर झपट जाता है। इस वीडियो के सामने आने से यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

ये भी पढ़ें Old Coin Scheme: अंग्रेजों के जमाने का पुराना एक रुपए का सिक्का बना देगा आपको करोड़पति, जानिए कितनी मिलेगी कीमत

इस वीडियो को वाइल्ड कैप्चर पेज से शेयर किया गया है। देखते ही देखते ही इस वीडियो पर जमकर कमेंट और शेयर होने लगे हैं। लोगों की तरफ से इस वीडियो को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आपकी इस वीडियो को लेकर क्या प्रतिक्रिया है। कमेंट बॉक्स मे जरूर लिखिएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version