Karva Chauth 2022: बीते दिन पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया है। इस व्रत को सभी सुहागनें अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं। इस खास त्योहार में सेलिब्रिज भी कैसे पिछे रह सकते हैं। सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही है, जिसमें कपल का एक दूसरे के लिए प्यार दिख रहा है। इस त्योहार में अनिल कपूर के घर कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, जिनमें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी शामिल थे। राज अपना चेहरा छन्नी की मदद से छुपाते हुए दिख रहे हैं। आइये जानते है क्या है पूरा मामला-

छन्नी से चेहरा छुपाते नजर आए राज कुंद्रा

राज कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि वो अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी का व्रत खुलवाने के लिए अनिल कपूर के घर पहुंचे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गाड़ी में उतरते हुए अपना चेहरा छन्नी से छुपा लेते हैं। वहीं पैपराजी उन्हें देखते हुए घेर लेते हैं। उनके छन्नी के ऊपर लिखा हुआ हैं ‘एसएसके’। वहीं शिल्पा ने कुछ देर बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें कपल करवा चौथ मानते दिख रहे है। इस मौके पर एक्ट्रेस क्रिमसन साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

वीडियो पर फैंस ने कही ये बातें

राज के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ये ऐसे मुह छिपाकर अपनी डबल बेज्जती करवा रहा हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई इसका कुछ करो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘शिल्पा की रस्म ये क्यों कर रहा है’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया हैं। अभी तक वीडियो पर 53 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

Also Read: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version