Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल पिछले साल दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। अक्सर ऐसा देखा गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की जब शादी हो जाती है तो वो अपने फुल ट्रेडिशनल लुक में फैमिली के साथ दिखाई देती हैं और कुछ वक्त के बाद वो बैक टू रूटीन हो जाती हैं। लेकिन अगर बात करें कैटरीना की तो वो शादी के बाद अपनी फैमिली को टाइम दे रही हैं, सभी के साथ वक्त बिता रही हैं।

फैमिली को दिया प्रायोरिटी

आपको बता दें कि कैटरीना सिर्फ वक्त नहीं बल्कि अपनी फैमिली के लिए बहुत कुछ सीखने लगी हैं। कैटरीना को शादी से पहले काफी बनानी आती थी लेकिन अब वो खाना बनाना भी सिख रही हैं। चकले-बेलन का इस्तेमान नहीं करने वाली कैटरीना आज विक्की कौशल और फैमिली के लिए सभी चीजें सिख रही हैं। बता दें कि कौशल फैमिली में अब लंच और डिनर सब साथ में ही करते हैं। आपको याद होगा कैटरीना ने एक बार हलवा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और लिखा था मैंने बनाया है। उस वक्त से ही इस बात की चर्चा हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video :  लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को जड़ा जोरदार थप्पड़, लेकिन क्यों?

क्या कैटरीना देने वाली है गुड न्यूज

बता दें कि कैटरीना सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना शायद अपनी प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई कर रही थीं और अब वो प्रेग्नेंट है इसलिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं। फैंस कैटरीना और विक्की कौशल की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। अब अगर दोनों की ये गुड न्यूज सुनाया तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: डांस करते हुए भाभी के ‘गोरे तन’ से गिरा पल्लू, देख थम जाएंगी सांसे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version