ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा और हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश कौन बनेगा करोड़पति 13 में शामिल होने वाले हैं। इसके पहले कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को देखा गया था जो एपिसोड उनके फैंस को काफी पसंद आया। इस समय सोनी चैनल पर आ रहे KBC 13 को काफी वाहवाही मिल रही है। KBC सब की तरफ से सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। फराह खान और दीपिका पादुकोण के बाद अब ओलंपिक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा और श्रीजेश दो स्पेशल गेस्ट बनकर केबीसी में नजर आने वाले हैं। इनको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है। आने वाले शुक्रवार को यह दोनों मेडलिस्ट केबीसी में दिखने वाले हैं जिसका प्रोमो भी शेयर किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो काफी धूम मचा रहा है। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा गया, अपने देश को गोल्ड मेडल दिलाने वाले मेडलिस्ट अब केबीसी में अपने अनुभव को साझा करेंगे। 

शेयर किए गए इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने नीरज चोपड़ा और श्रीजेश से एक सवाल पूछा कि क्या उन्हें दोनों के जीते गए गोल्ड मेडल को छूने का अवसर प्राप्त होगा। इसके साथ ही साथ नीरज चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को हरियाणा भाषा भी सिखाई। 

दोनों ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि हम लोगों ने ओलंपिक 2012 में ही क्वालीफाई कर लिया था लेकिन हमने कोई मैच नहीं जीता था। इसीलिए हमें कहीं भी जाने में बेइज्जती महसूस होती थी लेकिन अब हमने गोल्ड मेडल जीता है और अब हमें किसी भी शो में या किसी भी जगह जाने में एक गर्व सा महसूस होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version