Khesari Lal Hot Video Song:  भोजपुरी फिल्मों का बड़ा नाम बन चुके खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। उनकी नई फिल्म कते नए गाने आजा रील पे देखावतानी (Aaja Reel Pe Dekhawatani) का टीजर आउट हो चुका है। इस गाने में खेसारी लाल यादव अनोखे ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप उनके जबरदस्त एक्शन के साथ बेहद हॉट मूव्स देख सकते हैं।

https://youtu.be/FiiAFxqVBtg

Aaja Reel Pe Dekhawatani गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस पलक पांडे के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री गजब की लग रही है। यही कारण है कि, गाने के टीजर आने के तुरंत बाद से ही ये गाना लाखों लोगों तक पहुंच गए। अब फैंस इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती, फोटो देख कर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें, Aaja Reel Pe Dekhawatani 5 जून को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version