Khuda Hafiz 2: विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2 अग्निपरीक्षा’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। इस फिल्म के ट्रेलर में समीर अपनी नरगिस को वापस पाने के लिए एक बच्चे को गोद लेते हैं। नरगिस को वापस देश लेकर आने के बाद समीर यानी विद्युत जामवाल आम जिंदगी जीने के लिए प्रोत्साहित दिखाई देते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अपनी जिंदगी को फिर से जीने के लिए तीनों एक नई शुरुआत करते हैं।

इमोशन और एक्शन से भरपूर फिल्म

फिल्म का ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म हिट होने वाली है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि समीर कि खुशहाल जिंदगी में एक दर्द भरी कहानी मोड़ लेती है। स्कूल से 1 दिन उनकी बेटी नंदिनी को कुछ लोग किडनैप कर ले जाते हैं और इसके बाद समीर की जिंदगी का संघर्ष शुरू हो जाता है जो अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है। उसको सही सलामत वापस लाने के लिए हर पूरी कोशिश करता है। फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, एक्शन दोनों ही भरपूर हैं।

8 जुलाई को होगी रिलीज

अपनी नई फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल का कहना है कि मैं दर्शकों और प्रशंसकों का आभारी हूं। जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार को प्यार किया है समीर को बहुत सारा प्यार देने के लिए मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं। 8 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म को पहले 17 जून को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसकी डेट को बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़े- व्हाइट रफल गाउन में Priyanka Chopra का दिखा स्टनिंग लुक, फोटोज देख कर दिल हार गए फैंस

इस फिल्म में विद्युत जामवाल समीर के किरदार में नजर आए हैं। वहीं शिवालिका ओबेरॉय भी पत्नी की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 2020 में रिलीज हुई ‘खुदा हाफिज’ का सीक्वल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version