Kiara Advani Hot Video: बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा कियारा आडवाणी फिलहाल काफी सुर्खियों में हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस कियारा की एक्टिंग और स्टाइल स्टेटमेंट को काफी पसंद करते हैं। लेकिन अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली कियारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। अक्सर अपने फैशन से लोगों को खुश कर देने वाली कियारा एक बार फिर शहर में स्पॉट हुई लेकिन इस लुक की वजह से एक्ट्रेस को एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

स्टाइलिश लुक को देख भी भड़के फैंस

पैपराजी द्वारा शेयर किये हुए इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कार से निकल रही हैं। कार से निकलते हुए एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान अपने बालों से खेलती नजर आई है। एक्ट्रेस वाइट लुज टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम शार्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर और स्नीकर्स से कम्पलीट किया। इस बात में शक नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “शार्ट से लम्बा तो इसका पॉकेट है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “पॉकेट से पैसे न गिर जाए कियारा।” एक और यूजर ने कहा, “नशे में लग रही है।”

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में देवर के हाथों भाभी की डिलीवरी पर भड़के लोग, कहा – ये क्या गंद मचा रखा है

लाखों दिलों पर राज करती हैं कियारा

कियारा लाखों दिलों पर राज करती हैं और आज उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। यह दोनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दोनों को पहली बार एक साथ देखा गया था। इस फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया है और हिट साबित हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version