बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हो रहे हैं। अब दोनों कपल्स 13 अप्रैल से 15 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बनने के लिए तैयार हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों एक दूसरे को काफी समय से वेट कर रहे हैं। अब इनकी शादी की खबर आते ही खुश नजर आ रहे हैं। इनकी शादी और प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर जानकारी सामने आ रही है।

रणबीर कपूर बनेंगे दूसरे दामाद

आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर, परिवार के दामाद बन जाएंगे। बता दे कि भट्ट परिवार के पहले दामाद के बारे में फैंस कम ही जाते हैं। बात करें आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट की तो उनके एक्स हसबैंड मनीष मखीजा हैं। मनीष एक वीडियो जॉकी और रेस्टोरेंट के मालिक हैं। इसके अलावा एक्टिंग भी करते थे। मनीष को चैनल वी के द उधम सिंह शो के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने ‘कैश कैब मीटर चालू है’ नाम की शो में भी हिस्सा लिया था।

मनीष और पूजा की मुलाकात

मनीष ने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की और इसके बाद LLB में दाखिला लिया। लेकिन उसको बीच में ही छोड़ दिया। इसके बाद पूजा और मनीष की मुलाकात 2003 में फिल्म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में मनीष ने एक छोटा सा रोल अदा किया। तभी से पूजा और मनीष एक दूसरे को पसंद करने लगे और 2 महीने डेट करने के बाद शादी कर ली। शादी के 11 साल बाद 2014 में दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़े: MP में पत्रकारों की इस वायरल तस्वीर पर राहुल गांधी का तंज, “लॉकअप में लोकतंत्र के चौथे स्‍तंभ का चीरहरण”

दोनों ने नहीं लिया तलाक

पूजा और मनीष ने अभी तक तलाक नहीं लिया है। पूजा ने मनीष से अलग होने के बारे में बताया था कि मैंने अपनी मर्जी के हिसाब से जीना चुना है। पूजा मनीष को मुन्ना बुलाती थी। उनका कहना है कि वह और मुन्ना 11 साल के बाद अलग हो गए और अपनी सहमति से यह फैसला लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version