टीवी इंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा और सबसे रुचिकर साधन है। टीवी के माध्यम से लोग अपनी चिंताओं को मुक्त करते हैं। आज के समय में बिना टीवी के कोई जिंदगी नहीं है। समय बिताने के लिए और इंटरेस्टिंग चीजों को देखने के लिए टीवी का ही एकमात्र उपयोग किया जाता है। लेकिन कंगना रनौत के लॉकअप यहां ना सिर्फ इंटरटेन कर रहा है बल्कि यह लोगों का फेवरेट शो बन गया है। 

Lock Upp के हैं मिलियन व्यूज़

कंगना रनौत के शो Lock Upp के मिलियन व्यूज है यह शो एक वर्ग का फेवरेट शो बन गया है। शुरुआत में कहा गया था कि सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस की कॉपी है। कंगना रनौत का शो लॉकअप सलमान खान के बिग बॉस की तरह बनाया गया है लेकिन यह गलत साबित हो गया है बल्कि Kangna Ranaut के लॉकअप शो बिग बॉस शो से बिल्कुल अलग है। इस शो में वह सब कुछ है जो शायद बिग बॉस में नहीं मिलेगा। यह शो बिग बॉस शो से बिल्कुल अलग है। 

Also Read : Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया जलवा, “Tiku Weds Sheru” से चर्चा में

टीवी क्वीन एकता कपूर के शो लॉकअप से कंगना रनौत ने अपना digital डेब्यू किया है। शुरुआत में कंगना रनौत के लिए एक बात बोली गई थी कि लॉकअप शो में कंगना कुछ अच्छा नहीं कर पाएंगी लेकिन कंगना ने यह गलत साबित कर दिया और अपना कमाल कर दिखाया। कंगना ने शो के जरिए अपने आपको साबित कर दिया कि वह लोगों से बेहतर कर सकती हैं। 

Bigg Boss शो में बड़े बड़े स्टार आते हैं लेकिन लॉकअप शो में ऐसा कुछ नहीं है। कंगना रनौत ने बड़े स्टार के बिना ही अपने शो को इतना बेहतरीन बना लिया कि लोगों की बोलती बंद कर दी। कंगना के होस्ट करने का तरीका अपने कंटेस्टेंट को हैंडल करने के तरीके ने लोगों का दिल जीत लिया। 

वैसे तो कंगना अपने बेबाक व्यवहार के लिए मानी जाती है। इस शो में भी कंगना का व्यवहार को बहुत से लोगों ने नहीं पसंद किया लेकिन कंगना के इस अड़ियल व्यवहार की वजह से इस शो को कोई नुकसान नहीं हुआ। कंगना के कहने पर कभी-कभी किसी स्टार को शो से निकाल भी दिया गया और उसके बाद कंगना से माफी मांगने के बाद उस कंटेस्टेंट की शो में वापसी भी हुई यह कंगना का जलवा है। कंगना की जेल में सिलेक्शन उन्हीं कैदियों का होता है जिनमें कुछ टैलेंट होता है केवल पापुलैरिटी देखकर कंगना किसी का सिलेक्शन नहीं करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version